सांसद पकौड़ी लाल की सवर्णों पर अभद्र टिप्पणी, अनुप्रिया पटेल बोलीं- तत्काल माफी मांगें


उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के रॉबर्ट्सगंज से अपना दल (एस) के सांसद पकौड़ी लाल कोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वो मंच से सवर्णों को अपशब्द कहते नजर आ रहे हैं.

उनके वायरल वीडियो पर आ रहे रिएक्शन के बाद अपना दल (एस) की प्रमुख और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने पकौड़ी लाल कोल को तत्काल माफी मांगने के लिए कहा है.

अनुप्रिया पटेल ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पार्टी के सांसद को निर्देशित किया है कि वो अनुपयुक्त और अमर्यादित भाषा प्रयोग करने के लिए तत्काल मांफी मांगें.

अनुप्रिया ने कहा कि किसी भी धर्म या जाति विशेष पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करना मेरी पार्टी के संस्कारों का हिस्सा नहीं है. अपना दल (एस) का गठन जब से हुआ है तब से वह शोषित वंचित और दबे लोगों की आवाज बनती हुई आई है.

केंद्रीय राज्य मंत्री ने आगे कहा कि एक वायरल वीडियो मेरे संज्ञान में आया है, जिसमें प्रयोग की गई भाषा अमर्यादित है और मेरी पार्टी इसकी घोर निंदा करती है. हमारा मानना है कि किसी भी परिस्थिति में किसी भी जाति या धर्म विशेष के प्रति अपशब्दों और अमर्यादित भाषा का प्रयोग नहीं होना चाहिए.

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो मिर्जापुर के हलिया थाना क्षेत्र के बबुरा स्थित एक इंटर कॉलेज का बताया जा रहा है, जहां सांसद पकौड़ी लाल कोल अपने समाज के लोगों की बैठक संबोधित कर रहे थे.